Wednesday, November 13, 2013

Sex karne ka Mood nahi hota he kiya kare ?



Q. 1- Mera naam ****** *** hai. Aour mai india Bombay se hoon,  Sir meree problem yeh hai kee merree age 38 year’s kee hai. aur abhi taak koie aulaad nahi hai. Khaire allah kee marzee. Kiya karun ?
Ans.1- Agar aap ko aulad nahi ho rahi he to pehla kam to yahi he ke apne rab se duaa kare inshallah wo aap ko mayoos nahi karega. Dosri baat ye k aap kisi achch Doctor ko dikhain bachcha na hone ki aik wajah sperm ( shukradu ) ki sahi sahi tadad ( sankhya ) mani me na hona bhi he. Doctor se mashwara karke apni problem ka ilaaj kare.
Q. 2- Meri pareshani yeah hai ke mai abb patni/biwi ke sath jiyada wakt nahee de patta hun. Kafi ziyda mahine lag jate hain moode annee ke liye. Aour moode hota.........................
bhee hai to bahout jaldee discharge, khareej ho jaata hoon. Kabhi kabhi to teen maheene lag jate hain wife se sex kare ko.
Ans.2- Sex ka mood na hone ki kai wajah ho sakti he. aap ko apni puri condition hume bata na hogi tab hum aap ko uska sahi hal bata sakte he. lakin normally jo reasons sex mood na hone ke hote he wo hum bata rahe he.
Morning Walk:- Ajakal humara jo rahn sahan he us m ek badi problem late night der se sona aur morning me der se uthna he. kehne ko ye baat bhut normal lagti he lakin sex health par iska asar padta he. isliye aap subah subah daily morning walk par jaye. Subaha ki taza hawa lene se aap me bhut jald sahwas yane sex k bare me mood hone lage ga.
{Mus Read :- Dawa ke liye ye post read kare}
Warjish:- Warjish jise hindi me viyayam aur English me exercise kehte he. iske na karne se hume koi nuksan nahi dikhai deta he lakin agar aap iski adat bana le aur kam se kam 15 minute daily warjish kare to aap ko iska fayeda nazar aayega aur phir aap ko pata chalega ke aap viyayam-warjish na kar ke kitne nuksan me the. Sirf 15-20 din me hi aap ko warjish karne ke labh mane benifites mehsoos hone lage ge. Patni se sambhog ki ichcha paida hone lagegi, biwi ke pas jate hi mubashrat ka josh, sex ka mood banne lagega.
Bimari aur uska ilaj :- Agar khuda-na-khwasta aapko koi badi ya choti bimari ho to foran iska ilaaj jaroor karayne, hume yeha dekhne me aya hai ki siraf normal back pain (peeth ke dar) ke karan (ki wajah) se bhi logo ko sex ka man nahi hota unka penis yane ling me kadakpan khtam ho jata he aur wo jaldi discharge bhi hone lagte he. isliye koi choti se choti bimari (disease) bhi ho to jald se jadl uska ilaaj karyaen kiunki sehatman mard hi healthy Sex kar sakta he.
Tension se bache :- Kisi bhi tarha ki tension (fikar, chinta) ki wjah se bhi pati-patni, miya-biwi, wife-husband Sex (sambhog, humbistari) sahi tariqe se nahi kar pate he. isliye zaruri he ke fikar na kare, tension se bache to phir aap ko khud hi sex feeling mehsoos hone lagegi.
Business ki thakan :- aaj ki is bhag dodh bhari zindagi me kam-kaj, business ka itna overload ho jata he k insan ka jism thak ke choor ho jata he aur aapka jisam (body) raat ko relax karne ko sex karne se better samajhne lagta hai. Aap agar business me kafi thak jate hain to ye bhi jimaa yani sex ka moo, Dil na hone ki ek wjah ho sakti he, isiliye aap ko chaiye ke thakan se bache, din me thoda aaraam bhi kare Body ko rest de puri need le. Jab body ko relax mehsoos hoga to phir aap sex me sahi sahi maza le aur de sakege.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.