Thursday, September 26, 2013

Guptang Chota aur patla he badha karen ke bare me sawal in hindi What is this?



Guptang chota aur patla he kiya kare ?

Kai young ladko ka ye swal rehta he ke unka guptang, ling chota reh gaya he aur kai mard ye swal karte he ke unka ling, sharmgah jo unki buri harkat ki wajh se patla rehgaya he to kiya kare ?
Hum aise yuva, nojawano se ye kehna chainge ke sabse pehle apni galt aur gandi harkt ko turant chod de.
Doosri baat ye ke sex me apne patne se sambhog krne me, mubashrat karne me ling yani penis ka chota ya patla hona koi bhut hi badi problem nahi he. han agr had se ziyad chota he aur ptla he to baat alg he lakin sirf thoda bhut chota aur patla he to koi badi baat nahi.
Aurat ki yoni me jab ek ungli ke brabar bhi koi vastu dali jati he to usse wo uttejit ho jati he. agar aap biwi se sex kare aur aapke ling me kadkpan brabr ho to aapka ling chota hone ke bad bhi patni ko santust kar sakt he aapki biwi ko mutmin karke farigh kar sakte he.
Ling chota aur patla hone ki condition me aap ko karna ye hoga ke aap biwi ki sharmgah yoni me jab ling dale to uski tango ko zyada na chire. Tange leg door karne ki wajah se unki yoni ka ched bada ho jata he. jabke tange leg pas hoti he to unki sharmgah ka ched chota rehta he jisme aapka ling chota hone ke bad bhi unko sex me maza de sakta he aur aapke ling ki chote hone ki problem kuch had-tak hal ho sakti he.
{sex problem, sex medicine, land size increase penis etc }

2 comments:

  1. Shadi shuda aurat ko sex ke liye keise uttejit krien plz tips do koi

    ReplyDelete
  2. Normal Lund ki size kitni hoti h?

    ReplyDelete

Note: Only a member of this blog may post a comment.